Friday, 16 Nov 2018

प्रमुख कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता MD जोशी रविवार को पुनासा में क्षेत्रीय अधिकारी बन कर पहुंचे। मुंदी.। जैसे जैसे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव

प्रमुख कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता MD जोशी रविवार को पुनासा में क्षेत्रीय अधिकारी बन कर पहुंचे।
मुंदी.। जैसे जैसे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही दोनों ही प्रमुख दलों में दावेदारों की सक्रियता बढ़ती जा रही है।

इसी को भांपते हुए और दावेदारों कि क्षेत्र में और संगठन में सक्रियता आम मतदाताओं के बीच में पेठ और क्षेत्र में लोकप्रिय होने के मापदंड को तलाशने एवं दावेदारों से वन टु वन चर्चा करने और मंडलम ब्लॉक अध्यक्ष और दावेदारों के समर्थकों से चर्चा करने के उद्देश्य अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा उत्तराखंड के प्रमुख कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता MD जोशी रविवार को पुनासा में क्षेत्रीय अधिकारी बन कर पहुंचे।

पुनासा मे आयोजित कांग्रेस पार्टी के इस कार्यक्रम मे मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की तरफ से दावेदारी करने वालों की लाइन लग गई थी जहां मांधाता के दावेदार के साथ बाहरी दावेदार भी अपनी दावेदारी एम डी जोशी के सामने करने लगे जोशी के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुट बाजी और नारेबाजी का दौर शुरू हो गया जिसे देखते हुए जोशी ने मंच से ही कहा कि मैं यहां टिकिट बाटने नहीं आया हूं मैं तो आप सभी के बीच में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने आया हूं और मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कैसे विजय हो इस पर बातचीत करने ही आया हूं आप सभी के बीच में कांग्रेस पार्टी को मजबूतऔर मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कैसे विजय हो इस पर बातचीत करने ही आया हूं मेरा उद्देश टिकिट बांटना नहीं मेरा देश है हमारे पार्टी का निशान हाथ के पंजे को मजबूत बनाना और हम सब को भी गुट बाजी से परे होकर यहां कॉन्ग्रेस पार्टी को मांधाता में विजय श्री दिलाने के बारे में ही सोचना चाहिए प्रत्याशी कोई भी हो लेकिन हमारा निशान सिर्फ हाथ का पंजा ही होना चाहिए।
श्री जोशी द्वारा दावेदारों एवं उनके समर्थकों से वन टु वन चर्चा एक बंद कमरे में की गई जिसमें दावेदारों से उनके विषय में और कांग्रेस पार्टी में उनकी सक्रियता को लेकर चर्चा की गई।

जहां मांधाता से कांग्रेस के लिए दावेदारी करने वालों में प्रमुख रुप से पूर्व कांग्रेस विधायक ठाकुर राजनारायण सिंह पुरनी किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पटेल मांधाता युवक कांग्रेस अध्यक्ष उत्तम पाल सिंह पुरनी कांग्रेस जिला प्रवक्ता नारायण सिंह तोमर खंडवा के कांग्रेस नेता परमजीत सिंह नारंग पाटु भैया श्याम यादव युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रतिभा रघुवंशी मुंदी मंडी संचालक जितेंद्र सिंह चौहान जनपद सदस्य दौलत सिंह नायक लक्ष्मण पटेल पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष मुंदी दिनेश मालवीय मुंदी सखाराम निमोले दीपक पटेल सहित करीब 50 दावेदारों ने अपनी दावेदारी मांधाता विधानसभा के लिए पेश की जिससे मांधाता विधानसभा क्षेत्र में अब कांग्रेस आलाकमान किसे टिकट देती है यह बड़े कशमकश की स्थिति को देखते हुए अब कौन बाजी मारेगा यह बड़ा सवाल बन गया है। वही दावेदारों की फौज देख कर आए जोनल कोऑर्डिनेटर MDजोशी भी सकते में आ गए होंगे उनकी हाव भाव से तो यही लग रहा था

वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए MD जोशी ने अनेक सवालों के जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र में अब एक दमदार चेहरा कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर होगा जो यहां मांधाता में कांग्रेस को विजय श्री दिलाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *